Honda NX500 Price In India: Honda कंपनी की नई Bike खरीदने के लिए मच रही लूट

Honda NX500

Honda NX500 Price & Engine Details: भारत के लोग Honda कंपनी की Bikes को खरीदना अधिक पसंद करते हैं। इस कंपनी की Bike दिखने में स्टाइलिश होने के साथ ही दमदार Mileage भी देती है। Honda Bike Performance Best होने के कारण भारत में इसकी बिक्री भी काफी ज्यादा होती है।

इस समय हर कोई Honda NX500 की चर्चा कर रहा है। जनवरी 2024 में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी ने इसकी डिलीवरी करना शुरू कर दिया है।

Honda NX500 Launch होने के बाद से ही इसके Design, Look, Futures के बारे में चर्चा शुरू हो गयी थी। दिखने में यह Bike काफी आकर्षक और स्टाइलिश है, जिस वजह से लगातार इसकी डिमांड भी बाज़ार में बढती जा रही है। चलिए आपको Honda NX500 के Price, Engine, Mileage, Features आदि के बारे में बताते हैं।

Honda NX500 Specification 

Bike Name Honda NX500
Honda NX500 Price In India ₹5.90 Lakh Rupees (Starting Price)
Engine  471cc, liquid-cooled, parallel-twin
Power  47 HP
Torque 43 Nm
Features 5-inch TFT display with Honda RoadSync connectivity, LED headlight, USB charging port, traction control, slipper clutch, dual-channel ABS

Honda NX500 Features

Honda की New Bike NX500 में कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको लंबे ट्रैवल सस्पेंशन के साथ ऊंची सीट मिलती है। इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इसमें आपको ड्यूल चैनल ABS भी दिया गया है।

Honda NX500 Design

Honda NX500

Honda NX500 अपने फीचर्स के साथ ही Design & Look की वजह से भी ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। कम्पनी के इसे एक दम स्पोर्टी लुक दिया है। साथ ही इसका डिजाइन ऑफ रोडिंग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

Honda NX500 Bike में फ्रंट टायर साइज 19 इंच का और वहीं बैक व्हील साइज 17 इंच का देखने को मिलेगा। इस Bike के फ्रंट में बड़ा विंडस्क्रीन दिया गया है, वहीँ एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट से Bike Look और भी आकर्षक दिखाई देता है।

Honda NX500 Engine

Honda-NX500-Engine

Honda NX500 Engine काफी पावरफुल है। इसमें आपको 471cc का 4 स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जोकि 47hp की पावर और 43 Nm का टार्क जेनरेट करता है। यानी स्टाइलिश होने के साथ ही यह काफी पावरफुल भी है। यह Bike 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

Honda NX500 Price In India

बता दें कि Honda NX500 को भारत में 2024 के शुरूआती महीने जनवरी में लॉन्च किया गया था। जिन ग्राहकों ने इसकी बुकिंग करवाई थी, उन्हें Honda NX500 की डिलीवरी मिलना शुरू हो गयी है।

Honda NX500 Price in India पर नजर डालें तो भारत में इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹5.90 लाख रुपए के करीब निर्धारित की गयी है। राज्यों के अनुसार इस बाइक की कीमत थोड़ा अन्तर आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *