Anushka Sharma की दूसरी प्रेग्नेंसी तस्वीर वायरल? क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी तस्वीर वायरल

Anushka Sharma की दूसरी प्रेग्नेंसी की तस्वीर वायरल? अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे की खबरों को लेकर चर्चा है। Anushka Sharma की हालिया आउटिंग ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वह अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। और अब इंटरनेट पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें अनुष्का अपने बेबी बंप को पकड़कर अपने पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तो क्या अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं? आइये बताते हैं वायरल फोटो का सच.

सोशल मीडिया यूजर्स Anushka Sharma और विराट कोहली की वायरल हो रही फोटो शेयर कर रहे हैं. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने साड़ी पहनी हुई है और विराट कोहली सफेद कपड़े पहने उनके बगल में खड़े हैं. दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में Anushka Sharma का पेट फूला हुआ नजर आ रहा है, जिससे ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं।

इस तस्वीर को देखकर फैन्स ने Anushka Sharma और विराट कोहली को दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की बधाई दी। हालांकि, बाद में पता चला कि यह तस्वीर पुरानी थी और इसे एडिट किया गया था।

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी तस्वीर वायरल? अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर सच है या झूठ? वायरल फोटो से हुआ खुलासा

साल 2018 में दिवाली के दिन अनुष्का और विराट ने एक जैसे कपड़े पहनकर त्योहार मनाया था. Anushka Sharma ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवाली की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह अपने अपार्टमेंट की बालकनी पर विराट के साथ पोज देती नजर आईं। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा ने भी यही तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह तस्वीर काफी वायरल हुई और लोगों ने अनुष्का और विराट की जोड़ी की तारीफ की. दोनों ने खास तौर पर दिवाली का त्योहार मनाया.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की सालगिरह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का और विराट ने हाल ही में अपनी छठी शादी की सालगिरह मनाई। अनुष्का ने सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीरों में अनुष्का और विराट चॉकलेट केक काटते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे उनके परिवार वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं. अनुष्का ने ऑफ-शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर सिल्वर वर्क है। फॉर्मल नेवी ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में विराट बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

अनुष्का-विराट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सख्त हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने लिखा, “आज का दिन बेहद प्यार का दिन था।” क्या मैं अपने मित्रों और परिवार को देर से पोस्ट कर रहा हूँ? 6+ साल और मेरे नंबर एक के साथ शाश्वत प्यार।</span>

e=”text-align: justify;”>अनुष्का और विराट की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी में हुई थी। जनवरी 2021 में उन्होंने अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया। ये दोनों अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करते हैं, खासकर अपनी बेटी के बारे में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *