Fighter: Hrithik Roshan की Fighter Movie OTT पर अपलोड होते ही आधे मुँह गिरी

fighter

ऋतिक रोशन की नवीनतम फिल्म ‘ Fighter ‘ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। एक हवाई एक्शन ड्रामा, यह फिल्म पुलवामा हमले और बालाकोट हवाई हमले पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फाइटर ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

Table of Contents

OTT platform

ओटीटी प्लेटफॉर्म जिसने फाइटर को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध कराया। लेकिन Fighter केवल हिंदी में ही स्ट्रीम हो रही है। इससे साउथ के दर्शकों को नुकसान हो रहा है. वे डब वर्जन को अन्य भाषाओं में भी स्ट्रीम करना चाहते हैं। नाटकीय रिलीज के ठीक 8 सप्ताह बाद, फाइटर ने ओटीटी में प्रवेश किया। 

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन के साथ काम किया था। वॉर, बैंग बैंग के बाद यह ऋतिक रोशन-सिद्धार्थ आनंद की कॉम्बो की तीसरी फिल्म है। यह तीसरी फिल्म है जिसमें वे एक साथ अभिनय कर रहे हैं। इसमें ऋषभ साहनी ने विलेन की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अहम भूमिका निभाई थी.

Controversy

इस फिल्म की रिलीज के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद विवादों में घिर गए थे. एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के कमेंट पर दर्शक भड़क गए। Fighter ने दर्शकों को निराश क्यों किया, इस सवाल का सिद्धार्थ ने अजीब जवाब दिया. 

“भारत में इस तरह की कहानी वाली कोई फिल्म कभी नहीं बनी। हमने इसे बिल्कुल नया बनाया है. दर्शकों ने ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं देखी है. इसीलिए उन्होंने थिएटर में इसे देखकर अजीब तरह से सोचा होगा कि ये सभी युद्धक विमान क्या कर रहे हैं।

हालाँकि, हमारे देश में लगभग 90% लोग कभी हवाई जहाज़ में नहीं चढ़े हैं। उन्होंने कभी वास्तविक हवाईअड्डा भी नहीं देखा है। . वे कैसे समझ सकते हैं कि इस फिल्म में क्या हो रहा है?

इसलिए उन्हें फिल्म समझ नहीं आई। इसलिए आसमान में लड़ाकू विमानों से किए गए करतबों से वे ठीक से जुड़ नहीं पाते. लेकिन एक बार जब आप फिल्म ठीक से देखेंगे तो आपको समझ आ जाएगा।” सिद्धार्थ आनंद ने जवाब दिया.

इस वीडियो के वायरल होते ही नेटिजन्स ने सिद्धार्थ को बुरी तरह ट्रोल किया। अगर फिल्म हिट नहीं हुई तो यह दर्शकों की गलती है और अगर हिट हुई तो यह कहना सही नहीं है कि हम महान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *