“बॉर्डर 2” में दिलजीत दोसांझ की धमाकेदार एंट्री, बोले- “पहली गोली दुश्मन चलाएगा, आखिरी गोली हम चलाएंगे!

बॉर्डर 2

सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ न केवल बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट्स में से एक है, बल्कि भारतीय सेना की कहानियों पर बनी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से भी है। ‘गदर 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद जब सनी देओल ने ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा की, तभी से बॉलीवुड फैन्स इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म में एक ऐसा अभिनेता शामिल हो गया है, जिसका नाम सुनकर दर्शकों का उत्साह और बढ़ जाएगा।

इस साल सफलता की बुलंदियों पर चल रहे दिलजीत दोसांझ अब ‘बॉर्डर 2’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस धमाकेदार प्रोजेक्ट में दिलजीत भी सनी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देश के लिए जंग लड़ते नजर आएंगे।

‘बॉर्डर 2’ में दिलजीत की एंट्री

शुक्रवार को मेकर्स ने एक नए प्रोमो के साथ ‘बॉर्डर 2’ में दिलजीत की एंट्री की घोषणा की। प्रोमो में, सोनू निगम की आवाज में ‘बॉर्डर’ फिल्म का गाना ‘संदेसे आते हैं’ सुनाई देता है और उसके बाद दिलजीत का नाम स्क्रीन पर आता है। इस प्रोमो में दिलजीत की आवाज में एक देशभक्ति से भरा डायलॉग भी सुनाई देता है- “इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर खौफ से झुक जाती है… इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते हैं!”

दिलजीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा की। उन्होंने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम! ऐसी शक्तिशाली टीम के साथ खड़ा होकर और हमारे सैनिकों के कदमों पर चलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

वरुण धवन और आयुष्मान खुराना भी हैं साथ

सनी देओल ने जून में आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि वह जे.पी.डी दत्ता की फिल्म ‘बॉर्डर’ (1997) से अपने फौजी किरदार को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं और इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे। सनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वह वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है।”

मेकर्स ने ‘बॉर्डर 2’ की कास्टिंग की घोषणा करनी शुरू कर दी है। अब तक इस फिल्म में सनी के साथ आयुष्मान खुराना और वरुण धवन का नाम सामने आ चुका है। ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा करते समय मेकर्स ने इसे भारत की ‘सबसे बड़ी युद्ध फिल्म’ बताया था। कास्टिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि मेकर्स इस दावे को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘बॉर्डर 2’ 2025 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *