आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे कि Bigg Boss OTT Season 3 अब Anil Kapoor होस्ट करेंगे Salman Khan की जगह

Bigg Boss OTT Season 3

2024 में Bigg Boss OTT Season 3 का प्रत्याशित प्रीमियर एक विविध लाइनअप का वादा करता है, जिसमें टेलीविजन अभिनेताओं और प्रभावशाली लोगों से लेकर समाचार निर्माताओं, संगीतकारों और खेल हस्तियों तक विभिन्न प्रकार की प्रतिभाएं शामिल हैं। कथित प्रतिभागियों में साई केतन राव, पॉलोमी पोलो दास, सना सुल्तान, सना मकबुल, विशाल पांडे, चंद्रिका गेरा दीक्षित, नैज़ी, नीरज गोयत और अरमान मलिक, उनकी पत्नियाँ पायल और कृतिका शामिल हैं।

Anil Kapoor द्वारा होस्ट किया जाने वाला Bigg Boss OTT Season 3, 21 June 2024 से Jio Cinema पर शुरू होने वाला है। श्रृंखला में विभिन्न प्रकार के प्रतिभागियों को दिखाया जाएगा, जिसमें टीवी अभिनेता, प्रभावशाली लोग, संगीतकार और खेल हस्तियां शामिल होंगी। उल्लेखनीय सोशल मीडिया हस्तियां विशाल पांडे और लव कटारिया प्रतियोगियों की कतार में शामिल हो गए हैं। दर्शक शो का लाइव प्रसारण JioCinema पर देख सकते हैं।

bigg-boss-ott-3

Bigg Boss OTT Season 3 प्रीमियर :

  • जियो सिनेमा पर प्रीमियर हुआ
  • बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने बतौर होस्ट डेब्यू किया
  • परंपरागत रूप से सलमान खान द्वारा मेजबानी की गई

प्रीमियर एपिसोड :

  • सप्ताहांत में प्रसारित होता है
  • आधिकारिक प्रतियोगी घोषणा की प्रतीक्षा है
  • प्रतियोगियों की लीक हुई सूची में शामिल हैं:
    • सोशल मीडिया प्रभावशाली: सना सुल्तान खान, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, अरमान मलिक (दो पत्नियों के साथ), चंद्रिका दीक्षित (‘वड़ा पाव गर्ल’), लवेश कटारिया, विशाल पांडे, कृतिका मलिक
    • अभिनेता: रणवीर शौरी, साई केतन राव, मुनीशा खटवानी, सना मकबुल, पॉलोमी पोलो दास

Bigg Boss का इतिहास :

  • अंतर्राष्ट्रीय शो बिग ब्रदर पर आधारित
  • भारत में पहला सीज़न 2006 में लॉन्च हुआ
  • 17 टेलीविज़न सीज़न और 2 स्ट्रीमिंग सीज़न प्रसारित हुए
  • Previous hosts: Salman Khan, Arshad Warsi, Sanjay Dutt, Amitabh Bachchan, Shilpa Shetty, Karan Johar, Farah Khan

सीज़न की मुख्य विशेषताएं :

  • रियलिटी शो होस्ट के रूप में अनिल कपूर की पहली फिल्म
  • सलमान खान की संभावित कैमियो उपस्थिति
  • Bigg Boss का घर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है
    • “हैरी पॉटर की मुलाक़ात, जुमांजी की मुलाक़ात” के रूप में वर्णित
    • इसमें एआई एकीकरण और बाहरी दुनिया का दृश्य पेश करने वाले बड़े कीहोल हैं

Check our Recent Web Stories

अफवाह फैलाने वाले प्रतिभागी:

Sai Ketan Rao:

साई केतन राव एक भारतीय अभिनेता हैं। उन्हें स्टारप्लस के मेहंदी है रचने वाली में राघव राव की मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

Sai Ketan Rao

Poulomi Polo Das:

पॉलोमी ने 2016 में इंडियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल के दूसरे सीज़न में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी शुरुआत की। 2020 में, उन्होंने स्टार भारत की टेलीविज़न ड्रामा सीरीज़ “कार्तिक पूर्णिमा” में पूर्णिमा की मुख्य भूमिका हासिल की।

Poulomi Polo Das

Sana Sultan:

Sana Sultan

Sana Makbul Khan:

सना मकबुल खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो हिंदी टेलीविजन और तेलुगु सिनेमा में प्रमुख रूप से सक्रिय हैं।

Sana Makbul Khan

Vishal Pandey :

अपने टिकटॉक रील्स के लिए प्रसिद्ध विशाल पांडे, Bigg Boss OTT Season 3 में रवि दुबे के साथ लखन लीला भार्गव एपिसोड और अनुराग कश्यप के सहयोग से अपनी शुरुआत करेंगे।

Vishal Pandey

Chandrika Gera Dixit:

‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित को Bigg Boss OTT Season 3 के लिए उद्घाटन पुष्टि प्रतिभागी के रूप में घोषित किया गया है। यह घोषणा JioCinema के सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से की गई थी। चंद्रिका को दिल्ली में उनके वड़ा पाव स्टॉल पर प्रकाश डालने वाले एक वायरल वीडियो के बाद प्रसिद्धि मिली।

Chandrika Gera Dixit

Naezy :

Naezy

Neeraj Goyat :

11 नवंबर 1991 को जन्मे नीरज गोयत एक भारतीय एथलीट हैं जो मुक्केबाजी और मिश्रित मार्शल आर्ट दोनों में कुशल हैं। उन्होंने 2008 में “भारत के सबसे होनहार मुक्केबाज” का खिताब अर्जित करके प्रशंसा हासिल की।

Neeraj Goyat

Armaan Malik, अपनी पत्नियों Payal और Kritika के साथ:

Armaan Malik यूट्यूब पर एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं और एक फिटनेस व्लॉगर हैं जो अपनी मनमोहक सामग्री और आकर्षक शैली के लिए प्रशंसित हैं। उन्होंने अपने जानकारीपूर्ण और प्रेरणादायक फिटनेस वीडियो से बड़ी संख्या में दर्शक वर्ग जुटाए हैं। स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति अरमान की प्रतिबद्धता और उनके जीवंत व्यक्तित्व ने उन्हें ऑनलाइन फिटनेस क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है। हाल ही में, Bigg Boss OTT Season 3 में उनकी भागीदारी के बारे में अफवाहें सामने आई हैं, जिसने उनकी बढ़ती लोकप्रियता को और बढ़ा दिया है।

Armaan Malik

Bigg Boss OTT Season 3 पर update:

  • अनिल कपूर ने कन्फेशन रूम में प्रवेश करके और घर में मोबाइल फोन की शुरूआत पर चर्चा करके Bigg Boss OTT Season 3 की शुरुआत की।
  • Bigg Boss ने एक नए नियम की घोषणा की, जिसमें अंदर मोबाइल फोन रखने की अनुमति है, लेकिन प्रवेश प्रतिबंधित है, Bigg Boss और प्रतियोगियों के बीच संचार को जोड़ने के लिए एक बाहरी व्यक्ति को शामिल किया गया है।
  • कपूर बताते हैं कि यह सीज़न मोबाइल फोन और एक बाहरी व्यक्ति के साथ एक ट्विस्ट पेश करता है जो घर के अंदर Bigg Boss के मुखबिर के रूप में काम करेगा।
  • इस पहल का उद्देश्य घर में मोबाइल फोन न रखने की 17 साल की परंपरा को तोड़ना है, जो नई मिसाल कायम करने के लिए कपूर की रुचि को प्रदर्शित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हकीकत में टाइम ट्रैवल हो सकता है? सौर दृश्य: सोमवार को सूर्यग्रहण सूर्यग्रहण 2024: 08 अप्रैल को वर्ष का पहला सूर्य ग्रहण होगा; सही समय और सूतक काल को नोट करें। सरबजीत सिंह कौन थे और उनकी हत्या पाकिस्तान में कैसे हुई? शांतो और हृदोय ने बांग्लादेश को सीरीज बराबर करने में मदद की।
हकीकत में टाइम ट्रैवल हो सकता है? सौर दृश्य: सोमवार को सूर्यग्रहण सूर्यग्रहण 2024: 08 अप्रैल को वर्ष का पहला सूर्य ग्रहण होगा; सही समय और सूतक काल को नोट करें। सरबजीत सिंह कौन थे और उनकी हत्या पाकिस्तान में कैसे हुई? शांतो और हृदोय ने बांग्लादेश को सीरीज बराबर करने में मदद की।